अपने आईफोन के साथ फोन फोटोग्राफी ट्रिक-ट्रिक फोटोग्राफी

 अपने कैमरा फोन पर जबड़े छोड़ने वाली तस्वीरें लेने के लिए सरल रहस्य की खोज करें और इंस्टाग्राम, फेसबुक और अधिक पर हजारों लाइक्स प्राप्त करें!  +++ हमारे साथ पैसे कमाएँ!  सहयोगी प्रति दिन $ $ $ बना रहे है

चेतावनी: जब तक आप यह चौंकाने वाली रिपोर्ट नहीं पढ़ते हैं, तब तक आप एक और तस्वीर को स्नैप नहीं करना चाहते हैं ...
 "आश्चर्यजनक रूप से सरल रहस्य जो पाखण्डी फोटोग्राफर द्वारा खोजा गया है, एक उच्च-गुणवत्ता वाले DSLR में आपके स्मार्टफ़ोन को ट्रांसफ़ॉर्म करता है और जबड़े-गिराए जा रहे भव्य फ़ोटो को आपके दोस्तों को दूर कर देता है - गारंटी!"
 बस इन सिद्ध तकनीकों का उपयोग करने के लिए तुरंत सोशल मीडिया साइटों पर एक "मिनी सेलिब्रिटी" बनें ... बिना फ़ोटोशॉप का उपयोग किए!
अब अपने स्मार्टफोन के कैमरे पर इन जैसी अद्भुत तस्वीरें ले सकते हैं।  और अच्छी बात यह है कि, आपको एक महंगी DSLR की आवश्यकता नहीं है ... या फ़ोटोशॉप भी!
                              

 प्रिय मित्र,.    
 यदि आप अपने स्मार्टफोन के साथ मन उड़ाने वाली तस्वीरें लेना चाहते हैं ...
 यदि आप अपने शॉट्स के साथ अपने दोस्तों को चकाचौंध और झटका देना चाहते हैं ...
 यदि आप एक फोटोग्राफी विशेषज्ञ बनना चाहते हैं, तो लगभग रात भर ...
 ... तो यह सबसे रोमांचक संदेश होगा जो आप कभी भी पढ़ेंगे।
 नमस्ते, नाम कार्ल हार्टमैन है और मैं एक पेशेवर फोटोग्राफर हूं।
 मेरे कुछ दोस्त दावा करते हैं कि मैं पूरी तरह से फोटोग्राफी नट हूं।  लेकिन फ़ोटोग्राफ़ी तकनीक में हाल ही में एक बदलाव आया है जिसने मुझे वास्तव में गुदगुदाया है।  यहाँ पर क्यों…
 25 से अधिक वर्षों से, मैं एफएक्स और ट्रिक फोटोग्राफी का अध्ययन कर रहा हूं।
 अपने करियर की शुरुआत में, मैंने पुरस्कार विजेता औद्योगिक फोटोग्राफर, रॉबर्ट थॉर्नटन के साथ एक परामर्श प्राप्त किया।  मैं तब 12 साल के लिए यूनिवर्सल स्टूडियो और पीबीएस में संपादक और कार्यकारी निर्माता बन गया।

 बाद में, मैंने सबसे अधिक बिकने वाले कंप्यूटर गेम, डीओएम और शतरंज युद्धों में लाइव एक्शन दृश्यों के लिए निर्देशक के रूप में काम किया।  अभी हाल ही में, मैंने पीबीएस में "बेस्ट ऑफ़ द बेस्ट" पुरस्कार और यूएस इंटरनेशनल फिल्म और वीडियो से "सबसे रचनात्मक" पुरस्कार जीता।

 लेकिन कुछ नई तकनीक की बदौलत, फ़ोटोग्राफ़ी नौसिखिया पूरी कर सकती है और मैं जो कर सकता हूं, वह लगभग उतना ही अच्छा फोटो खींच सकता है-और वे इसे हजारों डॉलर और महीनों के व्यापार के गुर सीखने में खर्च किए बिना कर सकते हैं।

 देखें, जब मैं पहली बार शुरू कर रहा था, तब डिजिटल सिंगल-लेंस रिफ्लेक्स कैमरा (DSLR) का आविष्कार किया गया था।  और यह जल्दी से गंभीर फोटोग्राफरों के बीच "सभी क्रोध" बन गया।  मुझे अपना पहला पेशेवर कैमरा (Nikon D230 #) खरीदने के लिए $ 1,200 को एक साथ स्क्रैप करना पड़ा।

 अपने नए डीएसएलआर के साथ, मैंने लुभावने विशेष प्रभाव वाले शॉट्स लिए जो मैंने कभी भी अपने पुराने पॉइंट-एंड-शूट कैमरे के साथ लेने का सपना नहीं देखा था।  मेरी कुछ तस्वीरें इतनी अद्भुत थीं कि मेरे दोस्तों ने मुझे विश्वास नहीं किया कि मैं उन्हें ले जाऊंगा, जब तक कि मैंने उन्हें अपने कैमरे पर तस्वीरें नहीं दिखाईं।

 20-कुछ साल पहले की बात है।  आज, चीजें पूरी तरह से अलग हैं।


 प्रौद्योगिकी प्रकाश की गति से विकसित हुई है।  जबकि कई फोटोग्राफर अभी भी मानते हैं कि उन्हें गुणवत्ता की तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए फैंसी-स्कैमेंसी डीएसएलआर की आवश्यकता है, सच्चाई की सच्चाई के लिए ईमानदार आप वास्तव में हैं ...

 "ट्रांसफॉर्म" आपका स्मार्टफ़ोन कैमरा एक हाई-एंड डीएसएलआर में!

 यह सच है!

 एक बार जब आप अपने स्मार्टफ़ोन को एक हाई-एंड डीएसएलआर के रूप में उपयोग करना जानते हैं, तो आप इसका उपयोग इन जैसे शानदार शॉट्स को पकड़ने के लिए कर सकते हैं:


 काफी आश्वस्त नहीं हैं?

 ठीक है, नीचे दो छवियों पर एक नज़र डालें।

 क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि कौन सा iPhone 5 द्वारा लिया गया था ... और कौन सा Canon EOS 7D ($ 1,599.00) द्वारा लिया गया था?

 


 क्या तुम अंतर बता सकते हो।

 ठीक है, बाईं ओर की फोटो iPhone 3GS द्वारा ली गई थी (एक विशेष छवि संवर्द्धन ऐप की मदद से हम थोड़ी सी बात करेंगे।)

 चूंकि कैमरा फोन तकनीक सुपर एडवांस हो गई है, फोटो के गुण लगभग समान हैं।

 वास्तव में, अभी पूरी तरह से "आईफ़ोनोग्राफ़ी" आंदोलन चल रहा है, जहाँ विश्व स्तर के फ़ोटोग्राफ़र अपने नियमित कैमरा उपकरणों को खोद रहे हैं और केवल अपने आईफ़ोन को शॉट लगा रहे हैं!

 और यहां किकर है (और मैं इतना क्यों चिढ़ा हुआ हूं): वहाँ अभी भी आत्म-धर्मी फोटोग्राफी "विशेषज्ञों" का भार है जो दावा करते हैं कि आपको कम से कम एक Nikon D5100, टेलीफोटो जूम लेंस और उनके 6 सप्ताह के शाम के पाठ्यक्रम की आवश्यकता है  खुद बेहतरीन तस्वीरें लेना शुरू करें।

 किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपनी पूरी जिंदगी फोटोग्राफी कर रहा है, सो रहा है और सांस ले रहा है, मैं आपको बता सकता हूं ...।
 यह शुद्ध हॉगवॉश है!
 संघर्षरत फ़ोटोग्राफ़रों को देखकर मैं थक गया  
अधिक जानकारी केलिए क्लिक को क्लिक करें 

         CLICK HERE TO WACH

Previous
Next Post »

Random Posts

Followers